देश

पत्नी की टिकट कटने पर फूट-फूट कर रोने लगे पतिदेव..!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : फिरोजपुर – कांग्रेस हाईकमान के द्वारा विधानसभा क्षेत्र फिरोजपुर देहात से निवर्तमान महिला विधायक सतकार कौर की टिकट काटे जाने के बाद उनके पति का फूट-फूट कर रोने का वीडियो वायरल हो रहा है। पति जसमेल सिंह लाडी मीडिया के सामने पत्नी की टिकट काटे जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे। लाड़ी ने कहा कि पार्टी को टिकट काटने से पहले उनके बच्चो के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पार्टी के खातिर ही उन्होंने राजनीतिक रंजिश में जेल काटी और परिवार पर कई संताप भी झेले। अब पार्टी हाईकमान ने दूसरी पार्टी से व्यक्ति को उठाकर उन पर थोपा गया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जसमेल ने कहा कि वह खूब मेहनत करके यहां तक पहुंचे हैं, लेकिन हाईकमान ने बिना किसी कारण उनकी टिकट काट दी है।

Advertisement

इससे पहले जसमेल सिंह लाडी ने विभिन्न गांवो के सरपंचों, पंचों सहित ब्लाक समिति व जिला परिषद के सदस्यों के साथ घर में मीटिंग की थी। इस दौरान वह टिकट कटने का दर्द सहन न कर पाए और भावुक होकर खूब रोए। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस व्यक्ति को टिकट दी है, वह उसका समर्थन नहीं करेंगे।

Advertisement

जसमेल सिंह लाडी मीडिया के सामने पत्नी की टिकट काटे जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे। वीडियो ग्रैब

फिरोजपुर देहात व गुरूहरसहाय में कांग्रेस में बगावत

संवाद सूत्र, फिरोजपुर। गुरूहरसहाय व फिरोजपुर देहात में कांग्रेस हाईकमान पर पैराशूट से उम्मीदवार उतारने का आरोप लगाते हुए स्थानीय स्तर पर नेताओ ने विद्रोह का झंडा बुलंद कर दिया है। पार्टी नेताओ का कहना है कि ऐसे लोगो को टिकट दी गई है, जिनकी ना तो हलके में पकड़ है और न ही उन्हें कोई जानता है।

बता दें कि कांग्रेस ने फिरोजपुर ग्रामीण से आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी तौर से इस्तीफा देकर आए अमरदीप सिंह आशु बांगड़ को टिकट दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button