देश

अब से कुछ ही देर बाद गुलाम नबी आजाद की पहली रैली…जम्मू में दिखाएंगे अपना दम

(शशि कोन्हेर) : कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद आज जम्मू में अपनी पहली रैली करने जा रहे हैं। गुलाम नबी आजाद आज सुबह 11 बजे जम्मू पहुंचेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के एक करीबी ने शनिवार को बताया कि जम्मू में गुलाम नबी आजाद की पहली जनसभा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Advertisement

पूर्व मंत्री जीएम सरूरी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद के रविवार सुबह दिल्ली से पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और उनके साथ सैनिक कॉलोनी में जनसभा स्थल तक जुलूस निकाला जाएगा। सरूरी दो दर्जन से अधिक प्रमुख विधायकों में से हैं, जिन्होंने गुलाम नबी आजाद के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। जम्मू की रैली में आज गुलाम नबी आजाद के अपने स्वयं के राजनीतिक दल के गठन की घोषणा करने की संभावना है।

Advertisement

गुलाम नबी आजाद का स्वागत करने वाले होर्डिंग और बैनर जम्मू-एयरपोर्ट रोड के साथ सतवारी चौक पर और जनसभा स्थल की ओर जाने वाले मार्ग पर लगाए गए हैं, जहां 20,000 से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आजाद के समर्थन में इस्तीफा देने वाले सभी नेता रैली में मौजूद रहेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गों का प्रतिनिधित्व करने वाले गुलाम नबी आजाद के 3,000 से अधिक समर्थकों ने जनसभा में उनके साथ हाथ मिलाने की इच्छा व्यक्त की है। साथ ही कहा कि अलग-अलग राजनीतिक दलों के लोग भी उनके संपर्क में हैं और हम आने वाले समय में गुलाम नबी आजाद के पक्ष में समर्थन की सुनामी की उम्मीद कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button