मनोरंजन

कबड्डी लीग जीतने के बाद एक्साइटेड हुए अभिषेक बच्चन…..पत्नी ऐश्वर्या को खींचा फिर किया हग, हुए ट्रोल

(शशि कोन्हेर) ‘ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की खुशी सातवें आसमान पर है. उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग की ट्रॉफी जो अपने नाम की है. एक्टर ने फिनाले मैच पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या संग देखा. जीत का जश्न मनाते हुए कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. मगर इस वीडियो में ऐसा कुछ दिखा है जिसके लिए एक्टर की जमकर आलोचना हो रही है.

Advertisement

अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. जैसा कि वीडियो में साफ नजर आ रहा फिनाले मैच जीतने के बाद अभिषेक बच्चन काफी एक्साइटेड हो गए. उन्होंने इसी एक्साइटमेंट में बगल में खड़ी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खींचा और हग किया. लोगों को अभिषेक का यूं ओवर एक्साइटेड होकर हग करने के लिए पत्नी को यूं खींचना अच्छा नहीं लगा. जैसे ही अभिषेक की टीम पिंक पैंथर्स ने मैच जीता, अभिषेक ने पत्नी की टी-शर्ट खींची और उन्हें अपनी ओर खींचा. बीच में खड़ी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय को जूनियर बच्चन ने हग किया. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी टी-शर्ट को बाद में नीचे खींचती हुई भी दिखीं.

Advertisement

बच्चन फैमिली का ये सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जहां लोग अभिषेक को जीत पर बधाई दे रहे हैं. वहीं ट्रोल्स भी अपना काम करने से पीछे नहीं हटे. किसी ने हग के लिए पत्नी को यूं खींचने की निंदा की, तो कोई ऐश्वर्या और आराध्या पर कमेंट करता दिखा. दोनों का हेयरस्टाइल हमेशा एक जैसा होने पर भी लोगों ने उनकी आलोचना की. शख्स ने लिखा- कैसे अभिषेक ने दोनों को गले मिलने के लिए खींचा. दूसरा लिखता है- अभिषेक पत्नी को क्यों खींच रहे हैं? यूजर लिखता है- अभिषेक ने पूरा ही खींच लिया रे भाई. शख्स के मुताबिक- क्या ये हग था या बस पब्लिक प्रेशर?

Advertisement

देखिये वीडियोhttps://www.instagram.com/reel/CmR_5kHjvnq/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

यूजर्स ने अभिषेक बच्चन को बदतमीज तक कह डाला. आराध्या के हेयरस्टाइल पर तंज कसते हुए शख्स ने लिखा- कब आराध्या को इस हेयरस्टाइल से छुटकारा मिलेगा? कई लोग ऐसे भी हैं जो अभिषेक बच्चन की तारीफ करते दिखे. आराध्या और ऐश्वर्या राय संग अभिषेक को देख फैंस खुश भी हुए. अभिषेक बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग के फिनाले की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं. उन्होंने अपनी टीम पर गर्व होने की बात लिखी. अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने पोस्ट लिख बेटे पर गर्व होने की बात कही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button