मनोरंजन

रश्मिका मंदाना के साथ मैनेजर ने की 80 लाख की ठगी…सालों से कर रही थी पैसों की चोरी

(शशि कोन्हेर) : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काफी कम समय में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जगह बना चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के साथ 80 लाख रुपये की ठगी हुई है। एक्ट्रेस के साथ ये धोखाधड़ी किसी और ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका को इसके बारे में जैसे ही पता चला तो उन्होंने मैनेजर को निकाल दिया है। रश्मिका के साथ धोखाधड़ी करने वाली मैनेजर करियर की शुरुआत से ही उनके साथ जुड़ी हुई थी।

Advertisement

रश्मिका के साथ मैनेजर ने की 80 लाख की ठगी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर मैनेजर ने रश्मिका से 80 लाख रुपए की ठगी की। उन्होंने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस घटना पर प्रतिक्रिया या टिप्पणी नहीं की है। वहीं रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, ‘रश्मिका से उनके मैनेजर ने 80 लाख की ठगी की है। जाहिर है, वह इसके बारे में एक सीन नहीं बनाना चाहती थीं।

Advertisement

इसलिए, उन्होंने अपने मैनेजर को निकाल कर खुद ही इससे निपट लिया। ‘जानकारी के अनुसार मैनेजर काफी लंबे समय से रश्मिका मंदाना के साथ जुड़ी हुई थी और एक्ट्रेस की जानकारी के बिना धीर-धीरे पैसे चुरा रही थी। यह खबर सामने आने के बाद रश्मिका के फैंस काफी परेशान हो गए हैं और वह एक्ट्रेस से सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button