play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

BREAKING : रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को एक कार से मिले 20 लाख रुपए वही एक अन्य कार से 5 राउंड सहित पिस्टल जप्त की गई, जब्त कर पूछताछ जारी

(शशि कोन्हेर के साथ प्रदीप भोई) : बिलासपुर : 21 सितंबर की रात गश्त पर निकली पुलिस ने एक कार से बरामद किए 20 लाख रुपए नगद, वहीं दूसरी कार से पांच राउंड के साथ ही एक पिस्टल जब तक की। आगामी त्योहारों को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर की अगुवाई में शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पॉइंट बनाकर की गई गश्त में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर सिविल लाइन और सिटी कोतवाली के नगर पुलिस अधीक्षक एवं उप पुलिस अधीक्षक यातायात सहित शहर के सभी थाने के प्रभारी और स्टाफ तथा पेट्रोलिंग टीम शामिल हुई।

Advertisement

Advertisement

विशेष अभियान के दौरान रूट निर्धारित कर फ्लैग मार्च किया गया एवं समस्त चौक चौराहों पर चेकिंग की कार्रवाई की गई। यह अमला फ्लैग मार्च और विशेष चेकिंग अभियान करने के लिए पुलिस लाइन से निकलकर सत्यम चौक, पुराना बस स्टैंड, शिव टाकीज चौक, तार बहार चौक रेलवे स्टेशन मैग्नेटो मॉल गांधी चौक टिकरापारा कोतवाली चौक देवकीनंदन चौक तथा राजेंद्र नगर चौक से होते हुए सिविल लाइन में वापस पहुचा।

Advertisement

इस संपूर्ण गश्त के दौरान रात में अनावश्यक आवारागर्दी करने वालों को हिदायत दी गई। चौक चौराहों पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की गई। बेतरतीब खड़ी दो पहिया चार पहिया वाहनों और शहर से जाने वाले भारी वाहनों को चेक किया गया।

देसी शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच की गई जिसमें वाहनों की चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित और आपत्तिजनक सामान पाए जाने तथा वाहन चालक के नशे में होने की स्थिति में वैधानिक कार्रवाई की गई। इस अभियान के दौरान मैग्नेटो मॉल के सामने एक इनोवा कार  (CG-10-AX-6100 ) की चेकिंग की गई। इस दौरान पुलिस को उस में 20 लाख रुपए मिले जिसे  जब्त कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान ये गाड़ी 33 वर्षीय क्रांति नगर तारबाहर निवासी किंशूक अग्रवाल ओम प्रकाश अग्रवाल की पाई गई। वाहन में मिले 20 लाख रुपए जप्त कर सिविल लाइन थाने द्वारा विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

इसी तरह दयालबंद चौक के पास टाटा जेस्ट कार (CG-10-AG5209) की चेकिंग की गई  इसमें 23 वर्षीय वाहन मालिक रणजीत सिंह के साथ एक युवती उपस्थित मिली। इस वाहन से एक पिस्टल 5 राउंड और बेस बाल जप्त किया गया। उन्हें इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा पूछताछ कर विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button