छत्तीसगढ़

चेकिंग के दौरान सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ी 21 लाख रुपए की 30 किलो चांदी, एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

Advertisement

(शशि कोन्हेर के साथ प्रदीप भोई) : बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने आज चेकिंग के दौरान 21 लाख रुपए मूल्य की 30 किलो चांदी जब्त की है। जब्त की गई चांदी में 496 नग चांदी के पायल और 71 नग चांदी का करधन सेट शामिल है। आगामी विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए बिलासपुर जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के द्वारा वाहनों और रात्रि के समय आवाजाही करने वाले लोगों की सघन चेकिंग की जा रही है।

Advertisement
बाईट – प्रदीप आर्य, थाना प्रभारी सिविल लाइन

जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राहुल देव शर्मा तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री संदीप पटेल के मार्गदर्शन में थाना सिविल लाइन प्रभारी प्रदीप आर्य के नेतृत्व में टीम बनाकर महाराणा प्रताप चौक और राजीव गांधी चौक में सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी चेकिंग के दौरान एक आर्तिका कर क्रमांक सीजी 10x 2100 में 496 नाग चांदी की पायल और 71 में चांदी का करधन जप्त किया।

Advertisement

जप्त चांदी के समान का वजन लगभग 30 किलो और कीमत 21 लाख रुपए बताई जा रही है। मौके पर मोहित पटेल पिता दिलीप पटेल निवासी रायपुर से उक्त चांदी क्या हुसैन के बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। इस पर पुलिस के द्वारा उक्त आश्चर्य आभूषण जप्त कर लिए गए।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सिविल लाइन प्रदीप आर्य उप निरीक्षक अजहरुद्दीन,अमित साहू अमृत साहू, नरेंद्र डिक्सेना चितगोविंद दुबे, जगदीश राठौर सोनू पाल अविनाश कश्यप देवेंद्र दुबे राजेंद्र नारंग पुन्नी खांडे महेंद्र सोनकर और इंद्र पटेल की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button