छत्तीसगढ़

EXCLUSIVE : भाजपा नेता विधानसभा सत्र ही छोड़कर भाग जाते है, इसलिए भी बजट सत्र छोटा है

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बलौदा बाजार के गिरौदपुरी धाम में सोमवार से तीन दिवसीय मेला शुरू हो गया है। प्रदेश ही नहीं देश के अलग-अलग राज्यों से भी लोग इस मौके पर यहां पहुंचते हैं। विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम करीब 4:00 बजे धाम पहुंचकर पूजा अर्चना की।उन्होंने प्रदेश की खुशहाली के लिए यहां बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान उनके साथ मंत्री शिव डेहरिया, रूद्र कुमार गुरु, संसदीय सचिव और विधायक मौजूद रहे।

Advertisement

बाबा गुरु घासीदास की तपस्थली गिरौदपुरी धाम में तीन दिवसीय मेले का शुभारंभ हो गया है। बाबा गुरु घासीदास जी को फागुन के इसी माह में पंचमी षष्ठी और सप्तमी को दिव्य ज्ञान की प्राप्ति हुई थी। इस अवसर पर हर साल यहां फागुन माह में मेला भरता है। इस मौके पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां आकर बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं। राजनीतिक दल के लोग भी यहां आकर देश प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हैं। मेले के पहले दिन विधानसभा का सत्र होने के बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम करीब 4:00 बजे गिरौदपुरी धाम पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की उसके बाद यहां पहुंचे श्रद्धालुओं के साथ फोटो खिंचाई।मेला स्थल में ही पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने प्रदेश में सुख शांति के लिए कामना किये जाने की बात कही।उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार बाबा के बताए रास्ते पर चल रही है।

Advertisement

इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र का नोटिफिकेशन कोरोना काल के दौरान आया था इसीलिए छोटा है। इसे बढ़ाया भी जा सकता है मगर भाजपा के नेता सत्र को ही छोड़ कर भाग जाते हैं।

Advertisement

पांच राज्यों में हुए चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि सभी राज्यों से इस बार भाजपा चली जाएगी।हालांकि पत्रकारों के सवाल का मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर 5 राज्यों में कांग्रेस की स्थिति क्या रहेगी इसे स्पष्ट नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button