बिलासपुर

खराब एवं जर्जर सड़क की समस्या को लेकर ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने किया चक्का जाम, सांसद अरुण साव व क्षेत्रीय विधायक बांधी भी रहे शामिल…..

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : मस्तूरी – मस्तूरी मुख्यालय से लगे 3 किलोमीटर पर स्थित ग्राम पंचायत मुड़पार खोरसी के राष्ट्रीय राजमार्ग पेंडरी से लेकर शासकीय प्राथमिक शाला खोरसी तक की 3.5 किलोमीटर की सड़क विगत 15 वर्षों से बहुत ही जर्जर एवं खराब हो चुकी है जिसके कारण ग्राम पंचायत मुड़पार खोरसी, सरगवां, पेंडरी के ग्रामीणों व स्कूली बच्चों को आवागमन में समस्या होती है।

Advertisement

जिसके कारण खराब सड़क की स्थिति को लेकर ग्रामवासी एवं पंचायत प्रतिनिधि कई बार विभागीय कार्यालयों में इसकी लिखित में आवेदन दे चुके थे एवं कई जनप्रतिनिधियों को भी इसकी जानकारी दी थी उसके बावजूद सड़क निर्माण नहीं होने की वजह से ग्रामवासी आज समय 11:00 मस्तूरी के जोंधरा चौक पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर चक्का जाम किये। और सड़क निर्माण को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के लिए मस्तूरी एसडीएम के नाम तहसीलदार अतुल वैष्णव को अपना ज्ञापन सौंपा।

Advertisement

ग्रामीणों के इस चक्का जाम को समर्थन देने बिलासपुर सांसद अरुण साव, क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी, एवं जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर भार्गव ग्रामीणों के समर्थन में चक्का जाम कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button