play-sharp-fill
बिलासपुर

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल में ही मौत, कार्यक्षेत्र के चक्कर मे जीआरपी एवं कोटा पुलिस 5 घण्टे के बाद पहुँची…..




(डब्बू ठाकुर) : कोटा – करगीरोड स्टेशन एवं कोल साइडिंग के बीच 15 अप्रैल को 3 बजे के आसपास एक अज्ञात युवक की रेल पटरी के बीच लाश पड़ी मिली जिसके बाद लोगो की भीड़ लग गई। करगीरोड स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी गई जिसके द्वारा बिलासपुर जीआरपी को इसकी सूचना दी, उसके बाद भी 5 घण्टे तक शव रेल्वे पटरी पर पड़ी रही दर्जनों ट्रेनें शव के ऊपर से गुजरते रहे लेकिन रेलवे एवं कोटा पुलिस मौके पर नही पहुँची। कार्य क्षेत्र किलियार होने के बाद GRP पुलिस द्वारा देर शाम कोटा थाना पहुँचकर मेमो दिया गया। जिसके बाद देर शाम 8 बजे करीब जब कोटा पुलिस घटनास्थल पहुंच शिनाख्ती की कार्यवाही की गई तब पता चला की जिस व्यक्ति की लाश 5 घँटों से रेलवे ट्रेक में पड़ी थी वो कोई बाहरी व्यक्ति की नही बल्की कोटा डाक बंगला निवासी नवीन विश्कर्मा पिता ईश्वर विश्कर्मा उम्र 32 वर्ष की थी जिसे कोटा पुलिस परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी में रखवा दिया गया है। जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम होगा.


दुर्घटना या आत्महत्या कारण अज्ञात

मृतक दुर्घटना का शिकार हुआ है या आत्महत्या की है फिलहाल इसकी जानकारी नही मिल पाई है।वही जानकारी मिली है कि मृतक की अगले सप्ताह 23 तारीख को शादी होने वाला था परिजनों को खबर मिलने के बाद रो रो कर बुरा हाल है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button