मुंगेली

लोरमी क्षेत्र में भाजपा नेता और सांसद प्रतिनिधि की बिजली के खंभे से लटकी लाश मिली, पूरे क्षेत्र में सनसनी

(मोहम्मद अलीम) : मुंगेली(लोरमी) लोरमी थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता शैलेन्द्र जायसवाल की बिजली खंभे से लटकी लाश मिली है. बीजेपी नेता शैलेंद्र जायसवाल नगर पंचायत लोरमी के पूर्व एल्डरमेन रहे हैं. व बिलासपुर सांसद के प्रतिनिधि भी है। खेत में संदिग्ध अवस्था में शैलेंद्र का शव मिला है. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पुलिस समेत फॉरेंसिक टीम मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

ग्राम कोटवार ने बेल्ट से बंधे और खंबे से लटकते हुए लाश देखी तो इसकी सूचना तत्काल लोरमी थाने पहुंचकर पुलिस स्टाफ को दी. जिस पर लोरमी के थाना प्रभारी गौरव पांडेय सहित तमाम स्टाफ मौके पर पहुंच गए. जहां पुलिस ने कोटा मुख्यमार्ग के पास लगे खेत के मेड़ पर बिजली के खंभे में बीजेपी नेता को लटका हुआ पाया.

Advertisement

मामले को लेकर लोरमी थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया की खेत में लाश मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या ये सुसाइड का केस लग रहा है. फिलहाल मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है. जिसके लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है. इसके बाद की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. बता दें कि शैलेंद्र जायसवाल बीजेपी के कार्यकर्ता थे और एल्डरमैन भी थे साथ ही पोस्टमार्टम में रिपोर्ट में डॉक्टर ने संदेह जताया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button