• lokswarad_3
  • lokswarad_5
  • lokswarad_2
  • bootstrap carousel example
  • lokswarad_4
jquery slideshow by WOWSlider.com v9.0
मुंगेली

25 मवेशियों से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर फरार हेल्पर गिरफ्तार….

Advertisement

(तुषार अग्रवाल) : लोरमी – लोरमी के ग्राम सारधा नहर के पास मीडियाकर्मी, सामाजिक कार्यकर्ताओ व ग्रामीणों के सहयोग से लोरमी पुलिस ने 25 मवेशियों से भरे ट्रक को पकड़ने में कामयाबी हासिल की, पूरा मामला लोरमी थाना क्षेत्र की है, जहाँ बीती रात मवेशियों से भरा ट्रक पंडरिया की ओर जा रहा था पता चलते ही, लोरमी पुलिस व सामाजिक कार्यकर्ताओ की टीम सहित फिल्मी तरीके से मवेशियों से भरे ट्रक सहित ट्रक हेल्पर को गिरफ्तार किया।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली की ट्रक में मवेशी भरकर एमपी के बूचड़खाने जा रही है जिस पर रात्रि में मीडियाकर्मी, समाजिक कार्यकर्ता, ग्रामीण व पुलिस टीम के द्वारा ग्राम सारधा के पास घेरा बंदी किया गया, घेराबंदी कर ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीजे 9440 को रोका गया पुलिस और लोगो को देखकर रात्रि में अंधेरा का फायदा उठाते हुए ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों और पुलिस के द्वारा उसका पीछा भी किया लेकिन ड्राइवर भागने में सफल रहा लेकिन वही मौके पर ट्रक में लगभग 25 मवेशी पाया गया मौके में ट्रक के हेल्पर जुनैद उर्फ नवाब पिता असगर अली उम्र 23 वर्ष किला नगर अम्बेरा उत्तरप्रदेश को पकड़ लिया गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है व गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा रहा है, वही बताया जा रहा गई गाड़ी में किसी प्रकार से कोई कागजात नही है, वहीं आपको बता दे कि मीडियाकर्मी, समाजिक कार्यकर्ता, ग्रामीण व पुलिस के द्वारा बूचड़खाने ले जाया जा रहे मवेशियों को बचाया गया पुलिस के द्वारा कार्यवाही करते हुए 11 (ध) पशु क्रुरता निवा. अधिनियम 4, 6, 10 छत्तीसगढ़ कृषक पशु परीक्षण अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया। ट्रक में भरे मवेशियों को पुलिस के निगरानी में ग्राम सेमरसल भेजा जहां उनका जांच कर गौठान में रखा जाएगा। मवेशी तस्करी ट्रक को पकड़ने में समाजिक कार्यकर्ता धनेश साहू, योगेश मौर्य, सलमान अली, तामेश्वर साहू, पीयूष खत्री, थाना प्रभारी एनबी सिंह, राजकुमार साहू, बलराज सिंह, जितेन्द्र राजपूत सहित ग्रामीणों का सहयोग रहा।

नही थम रहा है मवेशी तस्करी –

आपको बता दे कि लोरमी के रास्ते से काफी समय से मवेशी तस्करों के लिए मध्यप्रदेश जाने के लिए आसान रास्ता माना जा रहा है, आये दिन यहां से मवेशी से भरी गाड़ी निकलती है, पुलिस के द्वारा कई बार कार्यवाही करते हुए मवेशी तस्करी को पकड़ा गया है, आज एक बार फिर पुलिस मवेशी तस्करी को पकड़ने में सफल साबित हुई जो काबिले तारीफ है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button