कोरिया

पेड़ से टकराकर कार में लगी आग.. दो की मौत…चार गंभीर

Advertisement

(रामप्रसाद गुप्ता) : मनेंद्रगढ़ – छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार 6 जिंदगियां जिंदा जलने से बच गई। घटना करीब रात 11 से 12 बजे के बीच बताई जा रही है। इसमें कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद वहां से गुजर रहे दो राहगीरों ने बाकी घायलों को बाहर निकाला गया।

Advertisement

NH 53 पर हुआ हादसा, कार में लगी आग
बेलबहरा के जंगल से गुजरे NH 43 में पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई थी। गम्भीर रूप से घायलों को निकालने के बाद कार पूरी तरह जलकर खाक हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि अगर थोड़ी देर होती तो सभी कर सवार जिन्दा जल गए होते। ये सभी सूरजपुर के ग्राम महगवां से कोतमा जा रहे थे । मनेंद्रगढ़-बैकुंठपुर मार्ग में बेलबहरा के पास ये हादसा हो गया।

Advertisement

घटना में दो युवकों की मौत 4 घायल
देर रात हुए इस घटना में कार सवार 6 युवक में से दो की मौत हो गई। इसमें एक ने कार में ही दम तोड़ दिया था। दूसरे की इलाज इलाज के दौरान मौत हो गई। जिनके नाम पप्पू रजवाड़े, मुस्ताक, अशोक, मोहम्मद ख्वाजा, संदीप थे, जिसमें मोहम्मद ख्वाजा और पप्पू राजवाड़े की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मनेंद्रगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। और सभी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया, सभी के परिजनों को सम्पर्क कर घटना की जानकारी दी गई।

राहगीरों ने बचाई चार जिंदगियां
दरअसल मनेन्द्रगढ़ से बैकुंठपुर के बीच NH 43 पर बेलबहरा के पास जंगल में देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद कार की बैटरी से आग लगना शुरू हो गया। गाड़ी के अंदर बैठे सभी कार सवार घायल थे। तभी वहां से गुजर रहे अरविंद और अखिलेश गुप्ता ने अपनी जान जोखिम में डालकर छह लोगों को कार से बाहर निकाला। इसके लिए कार का दरवाजा तोड़ना पड़ा।

फेसबुक से लाइव कर मांगी मदद
इस कार में सवार एक युवक ने घायल होने के बाद कार में ही फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को अपना लोकेशन बताते हुए मदद की मांग की। लेकिन दो राहगीरों की नजर सुलगते कर पर पड़ी और उन्होंने सभी को बाहर निकाला तब तक कार में आग लग चुकी थी। सभी घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय मनेंद्रगढ़ में कराया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button