देश

BIG BREKAING… बिहार में दो साइको शूटर्स ने 11 लोगों को गोली मारी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार दो साइको अपराधियों ने आतंक मचा दिया ।दोनों बाइक सवार अपराधियों ने 11 लोगों को गोली मार दी और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ गए। इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। दोनों साइको शूटर्स का वीडियो समाने आया है।

Advertisement

शाम लगभग छह बजे से एक बाइक पर सवार दो साइको अपराधी पिस्तौल से गोली चलाते बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र से तेघड़ा थाना व बछवाड़ा थाना क्षेत्र में बढ़ते जा रहे हैं। अभी तक सड़क किनारे से जा रहे 11 लोगों को गोली मार दी और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे। प्रत्यतक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों साइको शूटर्स नशे की हालत में थे और दोनों फायरिंग कर रहे थे।

Advertisement

वहीं पुलिस की तरफ से दोनों को विक्षिप्त बताया जा रहा है। दोनों साइको अपराधियों ने 40 किलोमीटर के अंदर 11 लोगों को अलग-अलग जगहों पर गोली मार दी। 11 लोगों को गोली मारने के बाद दोनों अपराधी राजेन्द्र पुल होते हुए पटना के मोकामा की तरफ भाग निकले हैं। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी है।

बिहार के बेगूसराय में 12 लोगों को गोली मारने वाले साइको शूटर्स का वीडियो आया सामने। दोनों अपराधियों ने राह चलते लोगों को गोली मार दी और पटना की ओर भाग निकले।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक दोनों साइको बाइक सवार अपराधियों ने बेगूसराय के मल्हीपुर में दो, बरौनी थर्मल चौक पर तीन, बरौनी में दो  तेघड़ा में तीन और बछवाड़ा में दो लोगों को गोली मारी है।

खबर के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने सबसे पहले तेघरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर आधारपुर चौक एवं अयोध्या चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने दो अलग-अलग युवक को मारी गोली और आगे निकल गए। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। उसके बाद दोनों अपराधी तेघरा एनएच 28 डीपीएस स्कूल के पास पहुंचे और शोकहारा निवासी एक युवक को गोली मारकर आगे निकलते चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button