छत्तीसगढ़

VIDEO : भानुप्रतापपुर उपचुनाव – ब्रह्मानंद नेताम पर लगे आरोपों में उलझी भाजपा…वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने शुरू किया प्रचार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर – प्रदेश के भानूप्रतापपुर में हो रहे उपचुनाव को लेकर जिस तरह की रस्साकशी की आशंका थी। माहौल उससे भी अधिक तनावपूर्ण होता दिख रहा है। कांग्रेस ने एनवक्त पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर नाबालिक के साथ कथित दुष्कर्म के मामले को पूरे दमखम के साथ उठाकर इस चुनाव को एक नया मोड़ दे दिया है। अपने प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता भले ही कांग्रेस पर पलटवार कर रहे हैं। लेकिन उन पर लगे आरोपों ने अनेक भाजपा नेताओं को असहज कर दिया है।

Advertisement

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम एक और तो ब्रह्मानंद नेताम पर लगे आरोपों का मोर्चा संभाले हुए हैं।वहीं दूसरी ओर उन्होंने इस उपचुनाव के लिए नुक्कड़ सभाओं का सिलसिला प्रारंभ कर दिया है। कल सोमवार को उन्होंने तकरीबन 7 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया था वहीं आज भी उन्होंने भानूप्रतापपुर के ग्राम बुंदेली से नुक्कड़ सभा का सिलसिला प्रारंभ कर दिया है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक श्री मरकाम आज भी अनेक गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button