देश

मेडिकल चेकअप के दौरान गिरने पर…. फूट-फूट कर रोने लगी अर्पिता मुखर्जी

(शशि कोन्हेर) : ममता सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी को गुरुवार को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान वे गिर गईं. इससे उनके पैर में चोट आई है. अर्पिता गिरने के बाद फूट फूट कर रोने लगीं. दरअसल, कोर्ट के आदेश पर पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का हर 48 घंटे में मेडिकल चेकअप होना है.

Advertisement

ईडी की हिरासत में गाड़ी से उतरने से पहले ही अर्पिता मुखर्जी रोती हुई दिखाई दे रही हैं. महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश कर रही हैं. इस बीच अपने हाथ से चेहरे ढककर भी रोते हुए भी दिखाई दे रही हैं. फिर करीब दो मिनट रोने के बाद वहां मौजूद महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारती हैं.

Advertisement

अर्पिता को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाने से पहले पता चला है कि अर्पिता मुखर्जी पर ईडी रेड के बाद से ही उनकी चार कारें गायब हो गई हैं. ईडी सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं. इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं. अर्पिता के डायमंड सिटी फ्लैट से गिरफ्तारी के बाद से ही यह कारें गायब बताई जा रही हैं. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button