गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

दीवार गिरने से एक मासूम की दबकर मौत..एक बुजुर्ग भी दबा, हालत गंभीर

(उज्ज्वल तिवारी) : पेंड्रा – गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मरवाही के गांव मे शुक्रवार को उस समय हड़कप मच गया जब सुबह-सुबह यहां एक घर की दीवार अचानक गिर गई। जहां दीवार की चपेट में पास में बैठे एक बुजुर्ग और वहीं पर खेल रहे एक 4 साल का बच्चा आ गया था। जिसमे मलबे में दबने से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे। वहीं किसी तरह दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर मिली जानकारी अनुसार डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

जबकि बुजुर्ग का एक पैर फैक्चर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल पूरा मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के नरौर गांव का है। जहां सुबह के समय घर के सामने बैठे बुजुर्ग और पास ही उसका पोता खेल रहा था। इसी दौरान एक दीवार आचानक उनके ऊपर गिर गया। जहां दोनों उस दीवार में दब गए। जिसमे आसपास के लोगों ने आनन – फानन में दीवार के मलबे से दोनों को बाहर निकाला और 112 आपातकालीन सेवा को फोन कर दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर जांच करने पर डॉक्टरों ने 4 साल के बच्चे अंकुश मराबी को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

जबकि बच्चे का दादा बाबूलाल मराबी का पैर टूटने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर मरवाही पुलिस नरौर गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। जिला अस्पताल में गौरेला पुलिस पहुंचकर 4 साल के बच्चे अंकुश के मामले में मर्ग कायम कर शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना के बाद से मरवाही के नर और गांव में मातम पसरा हुआ है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button