छत्तीसगढ़बिलासपुर

अपोलो अस्पताल के 12 चिकित्सक करेंगे जिला अस्पताल में मरीजों का उपचार..नगर विधायक शैलेष पांडेय के प्रस्ताव पर अपोलो प्रबंधन का निर्णय

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : अब जल्द ही जिला अस्पताल बिलासपुर में अपोलो अस्पताल के डॉक्टर मरीजों का उपचार करते नजर आएंगे। नगर विधायक शैलेष पांडेय के प्रस्ताव पर अपोलो प्रबंधन ने 12 चिकित्सकों को जिला अस्पताल में मरीजों को उपचार देने का निर्णय लिया है।

Advertisement

गरीब और जरूरतमंद मरीजों को निजी अस्पतालों जैसा उपचार जिला अस्पताल एवं सिम्स में मिल पाए उसके लिए नगर विधायक शैलेष पांडेय ने अपोलो प्रबंधन को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने पत्र में उल्लेख किया कि अपोलो चिकित्सालय बिलासपुर संभाग का अति महत्वपूर्ण चिकित्सालय है जहां पर अति अनुभवी चिकित्सक हैं।

Advertisement

बिलासपुर शहर में चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अपोलो अस्पताल के विभिन्न विभागों में जैसे कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, ऑर्थो ज्वाइंट रिप्लेसमेंट, गैस्ट्रोलॉजी, जनरल सर्जरी, सर्जिकल ऑर्थोलॉजि कैंसर विभागों में कार्यरत चिकित्सकों की सेवा बिलासपुर के सिम्स एवं जिला अस्पताल में निशुल्क प्रदान करने से बिलासपुर शहर व संभाग के लोगों को अत्याधिक चिकित्सा सुविधा का लाभ प्राप्त होगा।

साथ ही अपोलो चिकित्सालय बिलासपुर में आयुष्मान भारत योजना अंतर्गत कम से कम फेक आईडी और कैंसर की यूनिट को प्रारंभ कराने का कष्ट करने संबंधी पत्र लिखा था।

नगर विधायक शैलेष पांडेय के प्रस्ताव पर अपोलो प्रबंधन ने 12 चिकित्सकों को जिला चिकित्सालय में सेवा देने नियुक्त किया है। जिसमें कार्डियोलॉजी डा. राजीब लोचन भांजा, डा. एमपी सामल, डॉ. मिलन सतपथी, सी.टी.वी.एस डॉ. संजय एम जैन, डॉ. अनुज कुमार, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. अविनाश गुप्ता, डॉ रश्मि देवांगन, डॉ मिलिंद देकाटे, ऑर्थो एवं ज्वाइंट रिप्लेसमेंट डॉ. सुशांत पुलगांवकर, सर्जिकल ऑंकोलॉजी डॉ. अमोल पडगांवकर, डॉ. एम महेश सिंह, जनरल सर्जन डॉ वरुण सिंह की नियुक्ति की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button