देश

फ्रिज में पड़ा था श्रद्धा का शव…..उसी फ्लैट में दूसरी गर्लफ्रेंड संग अगरबत्ती जलाकर रोमांस कर रहा था आफताब

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : श्रद्धा मर्डर केस में जांच के आगे बढ़ने के साथ ही कई खुलासे हो रहे हैं। अपनी लिव-इन पार्टनर की निर्मम तरीके से हत्या करने वाला आफताब अमीन पूनावाला अब पुलिस की गिरफ्त में है। आफताब ने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और इसके बाद उसने टुकड़ों को दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। आरोपी आफताब ने हत्या के बाद दूसरी लड़की को डेट करना शुरू कर दिया और फिर उसे भी कमरे में लाना शुरू कर दिया।

Advertisement
Advertisement


श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताफ ने गूगल में सर्च किया कि हत्या के बाद ब्लड कैसे साफ करते हैं। ब्लड के निशान साफ करने के लिए वह फिर कैमिकल खरीद लाया। पुलिस अब उस कैमिकल वाले दुकानदार की भी तलाश कर रही है। आरोपी कितना निर्मम था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह हत्या के बाद भी डेटिंग एप पर एक्टिव था। घर में बदबू ना आए इसके लिए अगरबत्त जलाई और फिर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को उसी फ्लैट में लाया जहां फ्रिज में उसने श्रद्धा का शव रखा था। जून जुलाई में दूसरी गर्लफ्रेंड को दो बार घर पर लाया थ। खबर के मुताबिक Bumble डेटिंग ऐप के जरिए वह श्रद्धा के संपर्क में आया था और उसी ऐप पर वह दूसरी लड़की से डेट करने लगा था।

Advertisement

पुलिस ने कहा कि आधी रात को पॉली बैग में शरीर के अंगों को पैक करके बाहर निकलने वाले आरोपी आफताब ने सावधानीपूर्वक इस आधार पर योजना बनाई कि शरीर का कौन सा हिस्सा जल्द से जल्द सड़ना शुरू हो जाता है और इसी के अनुरूप शरीर के हिस्सों को निपटाया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने जिन इलाकों में शव के टुकड़ों को फेंकने की जानकारी दी, वहां से 13 टुकड़े बरामद किये गए हैं, लेकिन फॉरेंसिक जांच के बाद ही पुष्टि हो सकेगी कि क्या ये पीड़िता से जुड़े हैं। आफताब ने कथित तौर पर महिला के दोस्तों के साथ उसके सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके बातचीत की ताकि कोई संदेह पैदा न हो।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button