देश

सीतापुर में 5 की हत्या,  मां-पत्नी और 3 बच्चों को मारने के बाद खुद को गोली से उड़ाया..

Advertisement

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में थाना रामपुर मथुरा के पाल्हापुर गांव में एक युवक ने अपनी मां, पत्नी और तीन छोटे बच्चों को मार डाला। एक साथ पांच हत्याएं करने के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया है।

Advertisement

पुलिस मौके पर पहुंची है। घटनास्थल पर रक्तरंजित हथौड़ा मिलने की बात कही जा रही है। गांव अनुराग सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि अनुराग शराब के नशे में था। उसने पहले मां सावित्री देवी (62) पत्नी वीरेंद्र सिंह को सिर में गोली मारी। उसके बाद पत्नी प्रियंका सिंह (40) के सिर पर हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बेटी आष्वी (12), आरना (08) को छत से फेंक दिया। उनकी मौके पर मौत हुई है। पुत्र आदविक (04) को लखनऊ ट्रामा सेंटर में मृत घोषित कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद को गोली मार ली। शनिवार की तड़के यह वारदात बताई जा रही है।

सुबह घटना की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। सीओ दिनेश शुक्ल पुलिसबल के साथ मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने हत्या के सम्बंध में बताया है कि युवक मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। उसने अपने परिवार के पांच की हत्या की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button