गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

बिजली के तार पर कपड़ा सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आए बेटे को बचाने पहुंची मां और चाची को भी लगा बिजली का झटका….

पेंड्रा – पेंड्रा में आज एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें मां-बेटा और चाची करंट की चपेट में आ गए ,जिससे बेटे की तो मौके पर मौत हो गई। वहीं मां और चाची गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि कपड़ा सुखाने के दौरान बिजली के तार की चपेट में पहले बेटा आया और उसे तड़पता देख मां और चाची भी उसकी चपेट में आ गए. फिलहाल कोटमी चौकी क्षेत्र में घटना के बाद से सन्नाटा पसरा हुआ है तो पुलिस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच में जुट गई है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके का है। जहां पर कोटमी बाजार में रहने वाले नितिन गुप्ता आज सुबह जब अपने घर के आंगन में कपड़ा सुखा रहा था उसी दौरान बिजली के तार जो आंगन में कपड़े सुखाने वाले तार के बगल में ही था. उसकी चपेट में आ गया देखते ही देखते करंट लगने के बाद नितिन तड़प रहा था। उसी दौरान मां ममता गुप्ता की नजर नितिन पर पड़ी और वह नितिन के पास पहुंची और वह भी करंट की चपेट में आ गई. ममता गुप्ता को देख उसकी देवरानी रत्ना गुप्ता भी उसके पास पहुंची और वह भी करंट की चपेट में आ गई. ममता और रतना तो झुलस गए लेकिन नितिन गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

हालांकि आसपास के लोगों की मदद से तत्काल तीनों को गौरेला स्थित जिला अस्पताल लाया गया जहां पर जांच के उपरांत डॉक्टरों ने नितिन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। जबकि ममता और मृतक की चाची रत्ना को गंभीर रूप से झुलसे होने के कारण उसका इलाज शुरू कर दिया गया है. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही कोटमी चौकी इलाके में फैली इलाके में सन्नाटा पसर गया है ,तो पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है तो ममता और रत्ना का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।बता दे कि नितिन अपने माँ बाप का अकेला बेटा था और उसके बाद दो छोटी बहने थी।सभी का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं तो माँ अभी भी बदहवास है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button