देश

जब फ्लाइट में चले लात-घूंसे….एयरहोस्टेस को भी भागना पड़ा, बैंकॉक से कोलकाता आ रहे प्लेन का वीडियो वायरल

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : फ्लाइट में सीट को लेकर अकसर आपने कहासुनी होने की बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी फ्लाइट में सीट को लेकर लात-घूंसे चल पड़े हों। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ यात्री सीट लेकर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

दरअसल, वीडियो में बैंकॉक से कोलकाता आ रही थाई एयरवेज की एक फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है। इस वीडियो की शुरुआत में एक यात्री दूसरे से सीट को लेकर झगड़ता है, दोनों में कहासुनी बढ़ जाती है, जिसके बाद दोनों हाथापाई पर उतर जाते हैं।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो व्यक्तियों के बीच सीट को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी कैसे हाथापाई में बदल जाती है। पहला व्यक्ति जैसे ही हाथ उठाता है तो दूसरा उसे हाथ नीचे करने को कहता सुनाई देता है। इसके बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है। दूसरे व्यक्ति के कुछ दोस्त भी आ जाते हैं और उसे पीटने लगते हैं।

दोनों व्यक्तियों में जैसे ही बहस शुरू होती है तो एक एयरहोस्टेस झगड़ा शांत करवाने के लिए आगे आती है और दोनों को काफी समझाती है। एयरहोस्टेस के काफी समझाने के बाद भी दोनों झगड़ते रहते हैं और आखिर में उनमें हाथापाई ही शुरू हो जाती है। इसे देखते ही एयरहोस्टेस को पीछे भागने को मजबूर होना पड़ता है। वहीं, दूसरी केबिन क्रू की सदस्या फोन पर अधिकारी से बातचीत करती दिखाई देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button