देश

खुद को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बात पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने दिया क्या जवाब..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को सोशल मीडिया की उन अटकलों का मज़ाक उड़ाया जिसमें दावा किया जा रहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को सोशल मीडिया का इतना शौक है कि वह सोने से पहले कहीं ना कहीं का मुख्यमंत्री बदल कर सोते हैं.

Advertisement

हरियाणा के करनाल में परशुराम महाकुंभ आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने वाले खट्टर ने मंच से कहा, “आज कल जिन लोगों को सोशल मीडिया का शौक हो गया है, इसमें और कुछ नहीं तो लोगों को रात में मुख्यमंत्री बदल कर सोने की आदत हो गई है. ये मुख्यमंत्री गया, कल दूसरा मुख्यमंत्री आएगा. अरे भाई! आए या ना आए आपको काम चाहिए. बीजेपी का जो भी मुख्यमंत्री होगा वो जनता के हित में काम करेगा. क्योंकि ये हमारी विचारधारा और मैनिफेस्टो का हिस्सा है.

व्यक्तियों के हिसाब से कुछ नहीं बदलता, हम टीम के रूप में काम करते हैं.”

“हम लोग काम करने वाले लोग हैं और टीम की तरह काम करते हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से, ट्विटर के माध्यम से ये निर्णय नहीं होते हैं. लेकिन मज़े लेने वाले मज़े लेते हैं.”

हरियाणा बीजेपी में ब्राह्मण को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर अंदरखाने तनातनी चल रही है. हाल ही में रोहतक सांसद अरविंद शर्मा ने बयान दिया कि मैं प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि मनोहर लाल खट्टर के बाद राज्य का सीएम जो भी हो वो ब्राह्मण समाज से होना चाहिए. ये बयान भी शर्मा ने परशुराम महाकुंभ के मंच से दिया.

मनोहर लाल खट्टर संघ प्रचारक थे. जब साल 2014 में बीजेपी ने हरियाणा में पहली बार अपने दम पर सरकार बनी तो करनाल से विधायक खट्टर को मुख्यमंत्री चुना गया. अब वो लगातार दूसरी बार सूबे के सीएम हैं.

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button