विदेश

देखे वीडियो : पाकिस्तान का नजारा…अपनी जान पर खेलकर, आटे से लदी ट्रक का पीछा कर रहे हैं बाइक सवार

(शशि कोन्हेर) : पाकिस्तान की हालत इस कदर खराब हो गई है कि लोगों को खाने के भी लाले पड़ गए हैं। कुछ दिनों पहले जो हाल श्रीलंका का दिखाई दे रहा था अब वैसी ही चीजें पाकिस्तान में भी नजर आने लगी हैं। चीनी कर्ज के मकड़जाल ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी है। खाद्य संकट के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग अपने जान की बाजी लगाकर गेहूं से लदे ट्रक का पीछा कर रहे हैं। बहुत सारे लोग ट्रक के पीछे अपनी बाइक दौड़ा रहे हैं।

Advertisement

नेशनल इक्वलिटी पार्टी के चेयरमैन प्रोफेसरर सज्जाद रजा ने यह वीडियो शेयर किया और लिखा, ये कोई मोटरसाइकल रैली नहीं है। पाकिस्तान के लोग आटे से लदे ट्रक का पीछा कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें कम से कम एक पैकेट मिल जाएगा। क्या पाकिस्तान में हमारा कोई भविष्य है? पाकिस्तान में जो कुछ हो रहा है, ये वीडियो बस उसकी एक झलक दिखाता है।

Advertisement

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग मोटरसाइकल से आटे के बोरों से लदे ट्रक का पीछा करते हैं। वहीं एक शख्स पीछा करते हुए ट्रक के पास आ जाता है और पैसे दिखाते हुए आटे का पैकेट मांगता है। प्रोफेसर ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अब भी वे आंखे खोलें। पाकिस्तान दशकों से पीओके में रहने वाले लोगों को साथ भेदभाव करता आया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button