बिलासपुर

देखिए वीडियो-बिलासपुर के श्याम टॉकीज फ्यूज कॉल ऑफिस का नजारा देखिए.. घंटे भर से बजती रही घंटी लेकिन कोई उठाने वाला नहीं

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। यह नजारा आज बुधवार 21 जून विश्व योग दिवस के सुबह का है। सुबह 6 बजे के बाद से 9 बजे तक जहां देश दुनिया के तमाम लोग योगासन करने में जुटे हुए थे। ठीक इसी समय बिलासपुर के गोंडपारा, तिलकनगर, गोल बाजार सदर बाजार जूना बिलासपुर डबरी पारा चौक पूरे 2 घंटे तक बिना किसी वजह के लाइट गोल रही। इस दौरान काफी देर तक फ्यूज कॉल ऑफिस का फोन न उठने पर जब हम श्याम टॉकीज फ्यूजकॉल ऑफिस पहुंचे तो वहां ऑफिस में कोई नहीं था। और बिजली गोल होने की शिकायत करने वाले काउंटर पर रखा फोन पता नहीं कितने देर से एक के बाद एक लगातार घनघना रहा था।

Advertisement

लेकिन वहां पर कोई भी फोन उठाकर लोगों की शिकायत दर्ज करने वाला मौजूद नहीं था। हम लगभग 1 घंटे तक वहीं मौजूद रहे। इस दौरान पूरे समय तक वहां एक के बाद एक फोन की घंटी बचती रहीं। लेकिन कोई भी वहां ना पहुंचा और ना ही फोन उठाया। इसी दौरान इस फ्यूज कॉल ऑफिस के सामने 8-10 लोगों को बैठे देखकर हमने पूछा कि आप लोग कैसे आए हैं। तो उन्होंने कहा कि वह बिजली का बिल जमा करने आए हैं। उस समय सुबह के 9:30 बजे थे और बिल जमा करने वाले दफ्तर को 9 बजे खुलना था।

Advertisement

लेकिन लोगों ने कहा कि बिजली बिल जमा करने वाले काउंटर में जिस बाबू की ड्यूटी लगी है। वह लार्ड गवर्नर से कुछ कम नहीं है। वो आराम से आते हैं तथा 10 बजे के लगभग बिजली बिल जमा करना शुरू करते हैं। वाह रे बिजली विभाग…वाह रे यहां के अफसर और कर्मचारी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button