छत्तीसगढ़

(VIDEO) BIG BREAKING : एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत…जीपीएम जिले के मरवाही क्षेत्र का मामला

(सुहैल आलम) : जीपीएम : पूरा मामला दिनांक 28/8/ 2022मरवाही विधानसभा के अंतर्गत ग्राम बहुटा डोल का है एक ही परिवार के एक ही माता पिता के 3 बच्चों के तालाब में डूबने से मृत्यु हो गई. चांदनी 16 वर्ष ,सुधार 12 वर्ष, भागवती 8 वर्ष तीनों पिता तुलसी सिंह निवासी पथर्री जोकि अपने खेती-बाड़ी के काम से बहुता डोल आए हुए थे और उनके माता-पिता दोनों खेती के काम में व्यस्त हो गए कि तीनों बच्चे बहुटा डोल सरपंच के घर के पीछे बने डेबरी/तालाब मैं नहाने चले गए इधर घटना से अनजान माता-पिता अपने अपने काम में व्यस्त रहे ।

Advertisement

जब उन्होंने बच्चों को नहीं देखा तो आवाज लगाई आवाज ना सुन कर इधर-उधर खोजने लगे खोजने के दौरान एक बच्चे का शरीर उस तालाब में दिखा जिसे देखकर उन्होंने शोर मचाया जिसे सुनकर काफी सारे ग्रामीण इकट्ठा हो गए और सब की तलाशी तालाब के अंदर की गई जिसके दौरान तीनों उक्त तालाब में डूबे हुए मिले।

Advertisement

इसे देखकर किसी ने आपातकालीन डायल 108 को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर ड्यूटी पर तैनात ईएमटी चंद्रिका पायलट प्रेम तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों के लेकर मरवाही अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरी परीक्षण उपरांत तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया इस घटना को जिसने भी देखा सभी स्तब्ध रह गए, सभी की आंखें नम हो गई पूरा क्षेत्र इस घटना के उपरांत गमगीन हो गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button