play-sharp-fill
बिलासपुर

डीजल चोरी कर बोलेरो में भाग रहा शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा….

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – पेंड्रीडीह-सकरी बाईपास में डीजल चोरी कर बोलेरो वाहन में भाग रहे शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हिर्री पुलिस आरोपी के कब्जे से लगभग 110 लीटर डीजल जप्त किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Advertisement

हिर्री पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी गस्त में निकली हुई थी। तभी पेंड्रीडीह- सकरी बाईपास के पास पुलिस को देख कर बोलेरो वाहन सवार युवक रॉन्ग साइड से भागने लगे। पीछा करने पर बोलेरो वाहन डिवाइडर से जा टकराया युवक कहीं भाग पाता इसके पहले ही पुलिस उसे धरदबोचा। तलाशी के दौरान पुलिस को जैरीकैन में रखें लगभग 110 लीटर डीजल, खाली जैरीकैन, प्लास्टिक पाइप और सब्बल बरामद किया। थाना प्रभारी बृजलाल भारद्वाज ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी लक्ष्मण प्रसाद केवट टूट गया और डीजल चोरी करना स्वीकार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी लक्ष्मण प्रसाद केवट अनूपपुर मध्य प्रदेश का रहने वाला है ।

Advertisement

हम आपको बता दें कि हिर्री क्षेत्र में डीजल चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी डीजल चोरी के कई मामले पुलिस के हाथ लगे हैं। बहरहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी लक्ष्मण केवट के खिलाफ धारा 41(1)(4) और 379 के तहत कार्यवाही की है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button