छत्तीसगढ़

अज्ञात वाहन ने, बाईक सवारों को मारी ठोकर, 3 की मौत….

(शशि कोन्हेर) : रायगढ़ : हादसे का डगर कहे जाने वाले खरसिया-सक्ति नेशनल हाईवे 49 में फिर से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे तीनों के घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है।

Advertisement

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक दो सगे भाई रूपसिंह अगरिया (18 साल) व रूपनारायण अगरिया (14 साल) पिता अगहन सिंह दोनों सगे भाई अपने दोस्त भुवनेश्वर राठिया, पिता – मयाराम राठिया (16 साल) निवासी ग्राम बाँधापाली, थाना करतला जिला कोरबा तीनों एक साथ सिद्धेश्वरनाथ भोलेनाथ के दर्शन करने बरगढ़ मंदिर आए थे। भोलेनाथ का दर्शन करने के बाद तीनों घर जाने के लिये जब  मोटरसाइकिल में सवार होकर बरगढ़ मंदिर से पलगड़ा की ओर निकले। मंदिर से करीब 400 मीटर की दूरी पर जब तीनों पहुंचे ही थे कि अचानक एक तेज रफ्तार भारी वाहन ने तीनों बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, तो वहीं तीनों बाइक सवार लहूलुहान होकर सड़क पर तड़पने लगे और चंद मिनटों में उनकी सांसो ली लड़ियां टूट गयी। हॉस्पिटल ले जाने का भी अवसर नहीं मिला।

Advertisement

इधर ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल खरसिया भेज घटना की जांच में जुटी हुई है। घटनाकारित वाहन चालक घटना को अंजाम देने के बाद वाहन समेत फरार है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

Advertisement

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
कोरबा जिले के थाना करतला अंतर्गत गांव बांधापाली के निवासी दो सगे भाई एवं उनका दोस्त बरगढ़ मंदिर में भोलेनाथ का दर्शन कर वापस लौट रहे थे। मंदिर और पलगड़ा घाटी के बीच किसी अज्ञात वाहन ने बाइक समेत तीनों को कुचल दिया, जहां मौके पर तीनो की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुट गई है और फरार अज्ञात वाहन व चालक की तलाश कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button