छत्तीसगढ़रायपुर

केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव 14 मई को रहेंगे छतीसगढ़ प्रवास पर…..

(भूपेंद्र सिंह राठौर) : रायपुर : केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव 14 मई को अंबिकापुर,कोरबा और रायपुर के दौरे पर आ रहे हैं। रेलवे कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेल मंत्रीअश्वनी वैष्णव13 मई को दिल्ली से भुवनेश्वर पहुंचेंगे। वहां वे भाजपा की बैठक लेकर भुवनेश्वर से तलचर रेलवे स्टेशन तक रेयर विंडो इंस्पेक्शन करेंगे। इसके बाद वे झारसुगड़ा जायेंगे।

Advertisement

रात 11 बजे वे झारसुगड़ा से अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे।कार्यक्रम के मुताबिक 14 मई को वे सुबह 9 बजे से साढ़े दस बजे तक अंबिकापुर में पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे।इसके बाद वे अंबिकापुर से कोरबा के लिए रवाना होंगे।कोरबा में वे एरिया साइडिंग का निरीक्षण करेंगे। कोरबा में ही वे रिव्यू मीटिंग लेंगे।जिसमें कोरिया-रीवा का एरिया शामिल होगा।बैठक के बाद वे कोरबा रेलवे स्टेशन से रायपुर शाम 7:30 बजे पहुंचेगे । भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा के बाद वे देर शाम 8:20 बजे फ्लाईट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Advertisement

उनके कार्यक्रम को देखते हुए रेलवे अधिकारी पूरी तरह तैयारियों में जुट गए हैं।रायपुर रेल मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी रेल मंत्री के दौरे से पहले अधिकारियों की मीटिंग ले रहे है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button