देश

12 लोगों को रौंदने के बाद पलटा ट्रक….दो की मौत

Advertisement

Advertisement

यूपी के शामली में बुधवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने करीब 12 लोगों को रौंदते हुए कई दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। हादसे के बाद ट्रक पलट भी गया है। दो लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। कई लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका है। ट्रक को सीधा करने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर जेसीबी और बड़ी क्रेन को बुलाया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी भी पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कराया है। हादसे का कारण ट्रक का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। घायलों को मुजफ्फऱनगर रेफर किया गया है। सीएम योगी ने भी हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को राहत औऱ बचाव कार्य में लगने का आदेश दिया है।

Advertisement


बताया जाता है कि ट्रक दिल्ली की तरफ से आ रहा है। इसी दौरान दोपहर करीब चार बजे कांगला कब्जे में उसका ब्रेक फेल हो गया। इससे तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे मौजूद लोगों को रौंदते हुए दुकानों को भी क्षतिग्रस्त करते हुए पलट गया। हादसे होते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे औऱ पुलिस के साथ एंबुलेंस को सूचना दी गई। कुछ देर में ही आला अधिकारियों के साथ पुलिस फोर्स पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। घायलों को अस्पताल भेजने से पहले ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

Advertisement

माना जा रहा है कि ट्रक के नीचे भी कुछ लोग दबे हो सकते हैं। उन्हें निकालने के लिए जेसीबी औऱ क्रेन बुलाई गई। शाम पांच बजे तक ट्रक सीधा नहीं किया जा सका था। ऐसा ही हादसा पिछले गुरुवार को थानाभवन कस्बे के शामली बस स्टैंड पर हुआ था। तब अनियंत्रित ट्रक ने 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया था। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी जबकि दो महिलाओं समेत 14 लोग घायल हो गए थे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button