छत्तीसगढ़

रेलवे स्टेशन में 6 किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार…..

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर के साथ सतीश साहू) : बिलासपुर- जोनल स्टेशन में गश्त के दौरान आरपीएफ अपराध गुप्तचर शाखा डिटेक्टिव विंग बिलासपुर ने एक गांजा तस्कर को पकड़ा है। उसके कब्जे से 6 किलो गांजा बरामद हुआ है।
   
रेसुब अपराध गुप्तचर शाखा डिटेक्टिव विंग बिलासपुर को नशे के सौदागरों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन नारकोस के तहत एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है।

Advertisement

मुखबीर की सूचना के आधार पर अपराध गुप्तचर शाखा बिलासपुर के प्रभारी निरीक्षक कर्मपाल सिंह गुर्जर ने उप निरी एके बिन्द, उपनिरी एस के मिंज ,सउनि एस बी द्विवेदी, प्रआ रमेश पटेल, आ आलोक कुमार, निरज कुमार के साथ चेकिंग के दौरान एक गाँजा तस्कर को पकड़ा।

Advertisement

मंगलवार – बुधवार की मध्यरात्रि बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 हावडा छोर पर टीम जांच कर रही थी। तभी भीड़ में खड़ा एक यात्री खुद को उनसे छिपाने का प्रयास करने लगा। जिस पर टीम को संदेह हुआ, इसके बाद उससे सामान्य पूछताछ की गई।

Advertisement

जिसमे उसने अपना नाम बालेश्वर साहू वल्द फिरतु राम साहू उम्र-45 साल निवासी अकलतरा बताया। पूछताछ से बात समझ आ गई कि उनके पास कुछ प्रतिबंधित चीजें है। लिहाजा बैग को दिखाने के लिए कहा गया।

Advertisement

जिस पर वह आपत्ति जताने लगा। ऐसी स्थिति में जबरदस्ती बैग को लेकर तलाशी ली गई। जांच के दौरान बैग से अलग अलग पैकेट में कुल 6 किलो गांजा बरामद हुआ। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग एक लाख 20 हजार रुपये आंकी गई हैं।

इसके पहले भी अपराध गुप्तचर शाखा बिलासपुर ने इस पिछले माह 5 से अधिक कार्यवाही की है। कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद जब्त गांजा के साथ आरोपी को जीआरपी के हवाले कर दिया गया। जीआरपी ने 20 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button