बिलासपुर

साले के बार-बार पैसे मांगने से परेशान जीजा ने की थी हत्या.. तखतपुर में अधजली लाश मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार..

Advertisement

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर पुलिस ने तखतपुर में मिली लाश के मामले में आरोपी जीजा को पकड़ने में सफलता हासिल की है मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल देव शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान जानकारी दी कि.. मृतक सूरज लोधी नशे का आदी था और बार-बार पैसे के लिए अपने जीजा पर आश्रित रहता था मृतक द्वारा हत्या के दिन भी जीजा से 50,000 रूपए की मांग की गई थी जीजा और मुख्य आरोपी अनूप वर्मा के मना करने पर उसके साले और बैठक सूरज ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने और जीजा को फंसाने की धमकी अनूप को दी थी।

Advertisement

इस दौरान नशे की हालत में होने के साथ-साथ मृतक सूरज ने कीटनाशक का सेवन निकल लिया था फंसने के डर से आरोपी अनूप ने मृतक के सिर पर बीयर की बोतल मारकर उसे घायल कर दिया और फिर उसका मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी थी दूसरे दिन सुबह आरोपी अनूप मृतक की लाश को उठाकर खेत ले गया और उसकी लाश को जला कर फरार हो गया था.. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है..

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button