देश

बूट से रौंदा, छाती पर मारी लात…गाजियाबाद में पुलिसकर्मी की क्रूरता, वीडियो वायरल

Advertisement

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्वत: संज्ञान लेकर एक सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया है। उसे निलंबित भी कर दिया गया है। करपुरीपुरम में स्वतंत्रता दिवस के दिन आरोपी पुलिसकर्मी ने एक शख्स की क्रूरता से पिटाई की। इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत से यूजर्स ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

Advertisement

आरोपी पुलिसकर्मी रिंकू सिंह राजौरा मधुबन बापूधाम पुलिस स्टेशन में तैनात है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वर्दी में एक पुलिसकर्मी जमीन पर गिरे एक शख्स को क्रूरता से पीट रहा है। कभी थप्पड़ बरसाता है तो कभी चेहरे पर बूट रखकर रौंदता है। छाती में भी कई बार लात मारता है। आसपास खड़े कुछ लोग उसे रोकने की हिम्मत नहीं कर पाते। पिटाई की वजह से शख्स अचेत हो जाता है।

डीसीपी निपुन अग्रवाल ने कहा, ‘मंगलवार को वीडियो सामने आया। हमने इसका संज्ञान लिया है। राजौरा को जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। जिस शख्स की पिटाई की गई उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया है। इसलिए हमने खुद एफआईआर दर्ज किया है।’ राजौरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506 के तहत कविनगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। कवि नगर पुलिस स्टेशन के एसआई अशोक कुमार ने एफआईआर दर्ज कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button