गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

दैनिक कर्मचारी पति-पत्नी की मिली लाश, कमरे में मिला शव, छात्रावास में दोनों करते थे दोनो काम

Advertisement

(उज्ज्वल तिवारी) : पेंड्रा। जिले के पेण्ड्रा के शिकारपुर इलाके में आज उस समय सनसनी फैल गई। जब यहां पर रहने वाले पति पत्नी का शव उनके ही घर के अंदर मिला,पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला तो पति का शव फाँसी पर लटका मिला दोनो पति पत्नी एकलव्य विद्यालय में कलेक्टर रेट के दर पर पदस्थ थे। फिलहाल पुलिस शव को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिए है और सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला मामला जिले के पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के पेंड्रा के वार्ड नं 01, शिकारपूर इलाके मे आज उस समय सनसनी फैल गई जब एक साथ एक घर मे रहने वाले पति की लाश फाँसी पर लटकी मिली जबकि पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई मिली है पति पत्नी के साथ उसका 7 साल का बेटा भी साथ मे रहता था जब मा को अचेत देखा और पिता भी उसे सुबह दिखाई नही दिए और घर के मोबाइल पर बार बार घटी बज रही थी जिसके बाद घर के बगल में रहने वाली बड़ी माँ के पास गया और मोबाइल दिया मोबाइल में बड़ी माँ बात की और उसके बाद बच्चे के साथ घर जाकर देखी तो उसके होश उड़ गए पत्नी प्रीति रजक का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था जबकि दूसरे कमरे में पति मोहित रजक का शव फाँसी पर लटका हुआ मिला।

Advertisement

घटना के बाद मोहल्ले के लोगो और परिजनों ने मामले की जानकारी तत्काल पेण्ड्रा पुलिस को दी पुलिस टीम के साथ पुलिस के आलाधिकारी भी मौक़े पर पहुचकर मामले की जांच शुरू कर दी है मृतक और उसकी पत्नी दोनों टिकरकला स्थित एकलव्य विद्यालय में महिला प्रीति रजक सफाई कर्मचारी और उसका पति मोहित रजक चौकीदार के रूप में कलेक्टर दर की मजदूरी पर काम करते थे। वही आसपास के लोगो की माने तो कल शाम तक दोनो पति पत्नी बिल्कुल सामान्य थे और दोनो बच्चे को लेकर घूमने फिरने भी गए थे और शव का पंचनामा कार्यवाही के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।।

जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे भी मौके पर पहुच गई थी और उनका कहना है पुलिस सभी दिशाओं पर जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच किए जाने की बात कही है साथ ही पति पत्नी के आपस मे विवाद के बाद पत्नी की हत्या के बाद फाँसी लगाए जाने की आशंका से भी इंकार नही कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button