रायपुर

भाजपा ऐसे कर रही है चुनाव की तैयारी.. प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे पूर्णकालिक युद्धवीर विस्तारक – ओम माथुर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) :;रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस सरकार को सत्ता से बाहर करने संगठन स्तर पर पूरी ताकत झोंक दी है। पूर्णकालिक विस्तारक प्रशिक्षण शिविर में मार्गदर्शन देते हुए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पूर्णकालिक विस्तारक 1 मई से जाएंगे। उन्होंने कहा कि आप क्षेत्रों में जाएं और कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के बाद ही विश्राम करें। हमें लक्ष्य प्राप्त करना है। संघर्ष के दौरान न थकना है और न रुकना है। यह सरकार दमनकारी है और अनैतिक दबाव बनाने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन स्मरण रहे कि भाजपा संघर्ष करते हुए यहां तक पहुंची है। हमने आपातकाल जैसी तानाशाही और प्रताड़ना का मुकाबला किया है और जीत हासिल की है। भूपेश बघेल या कांग्रेस हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है। कुछ भी कर लें, भाजपा का कार्यकर्ता डरने या झुकने वाला नहीं है। हम छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की तीन साल की तानाशाही सरकार को उखाड़ चुके हैं। अब फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को भय मुक्त करने का समय आ गया है। जनता हमारी प्रतीक्षा कर रही है।

Advertisement

उद्घाटन सत्र में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि विस्तारक युद्धवीर हैं। हर बूथ तक पहुंचना है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार करना है।राज्य सरकार की असफलताओं का ब्यौरा घर घर पहुंचाना है।

Advertisement

राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश जी ने ‘वर्तमान समय में भाजपा की सार्थकता तथा समय की मांग’ विषय पर केंद्रित मार्गदर्शन दिया। उन्होंने बूथ मजबूत करने के लिए मार्गदर्शन, समाज के बीच रहने, देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले महापुरुषों का उदहारण देते हुए सभी को प्रेरित किया। उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा कैसे अन्य दलों से अलग है।

विस्तारक प्रशिक्षण कार्यक्रम में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल ने कहा कि मनसा वाचा कर्मणा व्यवहार एक जैसा हो।आप विस्तारक नियुक्त हुए हैं। ये अत्यंत पुनीत कार्य है। आपने इसको लेकर मानसिकता बनाई है तो ईश्वरीय कार्य है।

प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय ने बूथ मैनेजमेंट, बूथ सशक्तीकरण और बूथ विजय अभियान पर विस्तार से चर्चा की।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां एवं परिणाम विषय पर संबोधित किया। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने हर मोर्चे पर राज्य सरकार की विफलता तथा अराजकता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमें जनता के बीच इन बातों को विस्तार से रखना है।प्रदेश प्रवक्ता दीपक महस्के ने सोशल मीडिया, नमो एप, सरल पोर्टल, व्हाट्सएप जैसे माध्यमों के जरिए जनता के बीच सतत संपर्क बनाए रखने के बारे में विस्तार से चर्चा की।
इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सव्वनी, भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी,भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button