भिलाई

पिता के ईलाज में लापरवाही बरतने को लेकर बेटा हुआ आक्रोशित, अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़.…

Advertisement

Advertisement

(रत्नाकर अलवा संवाददाता लोकस्वर टीवी दुर्ग) : दुर्ग जिले में नेशनल हाइवे पर स्थित आरोग्यम हॉस्पिटल फिर एक बार विवादों में घिर चुका है, इस बार आरोग्यम अस्पताल में भर्ती पिता के ईलाज में लापरवाही बरतने को लेकर उसका बेटा इतना अक्रोशित हुआ की उसने अस्पताल में जमकर न सिर्फ तोड़फोड़ की, बल्कि अस्पताल के स्टाफ की पिटाई भी कर दी।

Advertisement

राजनांदगांव निवासी राकेश यादव के अनुसार अपने पिता के किडनी के इलाज के लिए 10 दिन पहले आरोग्यम अस्पताल में भर्ती किया था। लेकिन स्थिति में, सुधार नहीं आने पर उसने डॉक्टर से बात की तब प्लेटलेट कम होने की जानकारी दी गई। प्लेटलेट दिया गया, लेकिन फिर भी हालत में सुधार नहीं हुआ, तब डॉक्टरों ने उन्हें अंतिम स्थिति होने की जानकारी देते हुए मेहमानों को बुला लेने का बात कह दी।

इसके बाद प्रार्थी ने नागपुर के डॉक्टरों से सलाह लिया। जिसके बाद आज 1 बजे तक उसे नागपुर ले जाना था। जिसकी तैयारी प्रार्थी ने कल रात से कर रखी थी। लेकिन आरोग्यम हॉस्पिटल के लापरवाह कर्मचारियों और डॉक्टरों ने उन्हें आज सुबह 9 बजे का डिस्चार्ज बोलकर 3 बजे तक दुर्ग में ही रोक दिया। जिस पर प्रार्थी आक्रोशित होकर हॉस्पिटल में ही जमकर तोड़फोड़ की, इस बीच हॉस्पिटल स्टाफ से भी हाथापाई हुई।

इधर इस मामले को लेकर हमने अस्पताल प्रबंधन से भी बातचीत कर असल बात जानने की कोशिश की। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने मीडिया से कोई भी चर्चा करने से इंकार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button