देश

पत्नी और बेटी का सिर काट कर ले गया ससुराल…बोला ये लो रख लो…अपनी लाडली.. बिहार के मधेपुरा की घटना

(शशि कोन्हेर) : मधेपुरा – जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत में एक शख्स ने पत्नी की सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी और सिर को ससुराल पहुंचा दिया। वहीं, इसके बाद डेढ़ साल की पुत्री की हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की मां को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रामनगर महेश पंचायत के मु. जिब्राइल ने परिवारिक विवाद के चलते शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून और डेढ़ साल की पुत्री जिया प्रवीण की सिर काटकर हत्या कर दी। उसके बाद घर में ही टेबल पर बच्ची के सिर को रख दिया।

Advertisement

वहीं पत्नी के सिर को मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत मछभखडा गांव स्थित ससुराल के दो मीटर के दूरी पर सड़क पर बने पुल पर रखकर दिया। इसके बाद पांच वर्षीय पुत्र जीके और 12 वर्षीय पुत्र जिशान को लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भर्राई ओपी की पुलिस पहुंची। स्थल पर महिला के सिर के नीचे एक पर्ची भी मिली है। जानकारी मुताबिक पर्ची में लिखा है, ‘ये लो रख लो अपनी लाडली को।’

Advertisement

इस दोहरे हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी व्याप्त है। लोग दहशत में भी हैं। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। आरोपी के घर पर खून ही खून बिखरा हुआ है। तस्वीरें ऐसी हैं कि उन्हें सार्वजनिक भी नहीं किया जा सकता है। उधर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। हत्यारे के इस कदम पर चौतरफा हाय-तौबा मची हुई है। हत्याकांड पर फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button