बिलासपुर

शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार….डिवाडर से टकरा कर पलटी कार, महिला की हुई मौत अन्य लोग घायल

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – नेशनल हाईवे बिलासपुर रायपुर सड़क पर हो रहे हादसे से मौत का आंकड़ा बढ़ते ही जा रहा है। शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही कार सवार महिला भोजपुरी ओवर ब्रिज पर पहुंची ही थी कि कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही कार में बैठी मृतका की बेटी और दो लोग अन्य लोगो को मामूली चोटे आई हैं।हिर्री पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Advertisement

राष्ट्रीय राजमार्ग बिलासपुर रायपुर सड़क पर हादसा के चलते कार सवार एक महिला की जान चली गई। नेहरू नगर भिलाई की रहने वाली सविता श्रीवास्तव और उसकी बेटी प्रियान्शा श्रीवास्तव बिलासपुर अपने ननीहाल आई हुई थी। शादी कार्यक्रम में शामिल होने अपनी कार में बिलासपुर से रायपुर जा रही थी तभी भोजपुरी ओवर ब्रिज में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। जिससे सविता श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई, वही कार में सवार उसकी बेटी और दो लोगों को मामूली चोटे आई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisement

Advertisement

खुशी कब गम में बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। जाते-जाते हम आपको बता दे की एनएचएआई के द्वारा बनाई गई सड़क कई जगह से जर्जर हो चुकी हैं। जिसके चलते लगातार हादसे सामने आ रहे हैं। भोजपुरी ओवर ब्रिज में तो सड़क और भी घटिया है। सड़क के ऊपर नीचे होने से तेज रफ्तार वाहन हवा में उछल जाते है, जिससे ऐसे हादसे हो रहे है। समय रहते अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो ये आंकड़े यूं ही बढ़ते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button