बिलासपुर

जेईई मेंस में एच.एस.एम. ग्लोबल पब्लिक स्कूल की पलक अग्रवाल ने बिलासपुर में किया टॉप…..

बिलासपुर – सोमवार सुबह घोषित हुए जेईई मेंस (जून अटेम्प्ट) के परिणामों में एच.एस.एम ग्लोबल पब्लिक स्कूल बिलासपुर की पलक अग्रवाल ने 99.867 परसेंटाइल के साथ बिलासपुर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Advertisement


पलक अग्रवाल हमेशा से ही मेधावी छात्रा रही हैं जिन्होंने पिछले दिनों घोषित हुए छत्तीसगढ़ प्री इंजीनियरिंग टेस्ट (पी.ई.टी) में पूरे छत्तीसगढ़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है एवं कक्षा दसवीं बोर्ड में भी 96% अंक अर्जित किए थे । पलक ने कक्षा 11वीं और 12वीं में एच.एस.एम ग्लोबल पब्लिक स्कूल, दयालबंद में रहते हुए आई.आई.टी परीक्षा की तैयारी की ।
एच.एस.एम ग्लोबल पब्लिक स्कूल में अब हिंदुस्तान की सबसे बड़ी एवं सफल कोचिंग संस्था, एलन करियर इंस्टीट्यूट के द्वारा आई.आई.टी और नीट जैसी कठिन परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है।

Advertisement


पलक अग्रवाल का लक्ष्य अभी जेईई एडवांस में सफल होना है जिससे वह अपना करियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में बना पाएंगी। उनकी इस तैयारी में बहुत बड़ी भूमिका एच.एस.एम ग्लोबल पब्लिक स्कूल एवं एलन करियर इंस्टीट्यूट बिलासपुर निभा रहे हैं।

Advertisement


एलन करियर इंस्टिट्यूट में कक्षा सातवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थी अध्ययन कर सकते हैं । कक्षा सातवीं से दसवीं में स्कूल की पढ़ाई के अतिरिक्त विभिन्न ओलंपियाड्स की तैयारी कराई जाती है जिसमें आईजेएसओ, एनएसओ, एनटीएससी प्रमुख हैं । जिन बच्चों का सपना इंजीनियर एवं डॉक्टर बनने का है उनके लिए कक्षा 11वीं एवं 12वीं में आईआईटी और नीट की तैयारी एलन करियर इंस्टीट्यूट बिलासपुर में चल रही है । इन सभी कक्षाओं के लिए प्रवेश प्रारंभ है । अधिक जानकारी के लिए एलन करियर इंस्टीट्यूट बिलासपुर में संपर्क करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button