देश

रसोइये ने मालकिन को लगाया बिजली का करंट, बोला- अब बताओ

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : मुंबई में स्कूल टीचर को उसके रसोइये की ओर से बिजली के झटके दिए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने डांटे जाने पर यह कदम उठाया।

Advertisement

25 वर्षीय रसोइये की पहचान राजकुमार सिंह के तौर पर हुई है जिसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। रविवार को हुई इस घटना के बाद से ही वह फरार है। यह घटना रविवार दोपहर उपनगरीय अंधेरी में एक ऊंची इमारत में हुई।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार सिंह 2 साल से इस फ्लैट में रसोइया के रूप में काम कर रहा था। उसके पास एक अतिरिक्त चाबी थी जिसका इस्तेमाल करके वह अंदर आया था। पीड़ित महिला का नाम बेथशेबा मॉरिस सेठ है।

उन्होंने बताया कि वह नींद से उठी तो देखा कि सिंह बिजली का तार पकड़े हुए खड़ा है। यह तार ऊपर से सॉकेट में लगा हुआ था। सेठ ने कहा, ‘उसने मेरे दाहिने हाथ से तार टच कराया जिससे बिजली के झटके महसूस हुए। इसके बाद उसने मुझसे पूछा कि अब बताओ… कैसा लग रहा है?’

महिला का गला घोंटने की भी कोशिश
पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी ने महिला का गला घोंटने की भी कोशिश की। इस दौरान हाथापाई में उसका सिर फर्श पर टकरा गया। पीड़िता का 11 वर्षीय बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था। उसने चीखें सुनीं तो दौड़कर अंदर आया। मगर, महिला ने उसे अपने कमरे में छिपने के लिए कहा। उसे डर था कि सिंह उस पर भी हमला कर सकता है।

कुछ देर बाद उसने अपना हमला रोक दिया और माफी मांगने लगा। आरोपी ने कहा, ‘मैंने ये क्या कर दिया, मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।’ पीड़िता ने बताया कि मैंने उसकी माफी ‘स्वीकार’ की तो वह वहां से चला गया। अंबोली पुलिस ने आरोपी राजकुमार सिंह के खिलाफ IPC की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत FIR दर्ज की है और उसकी तलाशी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button