छत्तीसगढ़रायपुर

तीसरे दिन मिली शिवनाथ नदी में गिरी कार..एक शव बरामद.. कार रायपुर की निकली और शव..!

(शशि कोन्हेर) :  दुर्ग में पुलगांव के पुराने पुल से उफनती शिवनाथ नदी में गिरी कार तीसरे दिन नदी के अंदर मिली। रेस्क्यू टीम महाजाल डालकर कार तक पहुंची थी। अब उसे क्रेन के जरिए बाहर निकाला गया है।

Advertisement

अब तक एक शव को कार के अंदर से बरामद किया गया है। शव रायपुर में रहने वाले निशांत भंसाली नामक युवक का बताया जा रहा है। वह पचपेड़ी नाका इलाके का रहने वाला था। गाड़ी भी रायपुर की ही बताई जा रही है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Advertisement


रविवार को घटना के समय यहां मौजूद एक व्यक्ति ने बताया था कि एक कार को उसने नदी में गिरते देखा था। उसमें 4-5 लोग भी सवार थे। रविवार के बाद से ही सभी की तलाश की जा रही थी। पिछले 3 दिनों से कार को तलाशा जा रहा था। मगर कुछ पता नहीं चल पा रहा था। अब बुधवार को दोपहर को कार मिली है। जिस शख्स का शव मिला है, उसके परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

मरने वाले युवक का नाम निशांत भंसाली(32) है, निशांत रायपुर के पचपेड़ीनाका इलाके का रहने वाला है। शुरुआत जांच में पता चला है कि निशांत मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। घटना के समय शख्स के बताए अनुसार और भी लोगों की तलाश जारी है।
इससे पहले कार में कितने लोग सवार थे? कार नदी में गिरते हुए किसी ने देखा? कार कौन सी थी? बैरिकेड्स खोलकर क्या कार नदी में खुदकुशी करने के उद्देश्य से गिराई गई?

इन सभी सवालों का जवाब कोई भी नहीं दे पा रहा था। घटना को हुए 72 घंटे बीत गए थे। रायपुर से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मिलकर तीसरे दिन भी अपनी तलाश जारी रखे हुए थे

।एसडीआरएफ के प्रभारी नागेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि जिस व्यक्ति ने कार को नदी में बहते देखा है उसके दावे के आधार पर वह लोग नदी में तलाश कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button