देश

गाड़ी से निकले तेजस्वी यादव… लोग बोलने लगे- मोदी… मोदी… बाबा बागेश्वर के समर्थन में भी लगा नारा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) :  बिहार के हाजीपुर में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  का गुरुवार को विरोध हो गया. बिदुपुर स्थित संतकबीर दास कॉलेज परिसर में ग्रामीण कार्य विभाग की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया जाना था. इसके अलावा चेचर गांव में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट जलापूर्ति योजना का शुभारंभ किया जाना था.

Advertisement

इन्हीं सारे कार्यक्रम को लेकर तेजस्वी यादव पहुंचे थे. वाटर ट्रीटमेंट प्लांट जलापूर्ति योजना का शुभारंभ करने के बाद जब तेजस्वी यादव जाने लगे और गाड़ी से निकलकर हाथ हिलाया तो उनके विरोध में लोग नारा लगाने लगे.

Advertisement

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विरोध में कुछ लोग मोदी, मोदी, मोदी चिल्लाने लगे. इसके बाद तेजस्वी यादव गाड़ी में बैठकर निकल गए. बता दें कि तेजस्वी यादव का चुनावी क्षेत्र राघोपुर ही है. इसी क्षेत्र में आज उनका विरोध देखने को मिला. तेजस्वी यादव के सामने बीजेपी और मोदी के समर्थन में तो नारा लगा ही साथ ही कुछ लोगों ने जय श्री राम एवं बाबा बागेश्वर के समर्थन में भी नारा लगाया.

Advertisement
https://twitter.com/kumarprakash4u/status/1669362517527920641?t=qlz9CKmZHGDuj2R63VWxPA&s=19

आरजेडी के पूर्व मंत्री ने बोला बीजेपी पर हमला

Advertisement

इधर, कार्यक्रम में विरोध और हंगामे को लेकर आरजेडी के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा तेजस्वी यादव जिस तरीके से राघोपुर और पूरे बिहार का विकास कर रहे हैं ये बीजेपी वालों को रास नहीं आ रहा है. बीजेपी वालों का कलेजा फट रहा है इसलिए इस तरीके का काम किया गया है. नारा लगाने वाले कौन लोग थे इसका पता नहीं लेकिन आरजेडी के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बाबा बागेश्वर ने पटना के नौबतपुर में कथा कही थी. उनके आने से पहले तेजस्वी यादव के बड़े भाई और मंत्री तेज प्रताप ने काफी विरोध किया था. अब जब तेजस्वी यादव अपने चुनावी क्षेत्र में गए तो मोदी-मोदी के साथ बाबा बागेश्वर के समर्थन में कुछ लोग नारा लगाने लगे.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button