play-sharp-fill
बिलासपुर

अभी भी शहर को सता रही सीवरेज, फिर खोदी जा रही सड़के….

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – सिंपलेक्स कंपनी ने सीवरेज के पाइप जहां-जहां डाले थे वह चोक हो गए हैं. वहीं कई जगह पाइप भीतर से जाम हो गई हैं. इसके साथ ही कई जगह के चेंबर नई सड़क बन जाने से पूरी तरह दब गए हैं. चोक हो चुके चेंबर को खोजने अब बनी बनाई सड़क को खोदा जा रहा है।

Advertisement

शहर वासियों के लिए नासूर बन चुकी सीवरेज परियोजना, अब फिर से लोगों को रुला रही है।डाली गई पाइप लाइन के लिए जगह-जगह चेंबर छोड़ा गया था. जो नई सड़क बनने के कारण पूरी तरीके से ढक चुका है. अब जब अंदर बिछी पाइप लाइन चोक हो गई है तो चेंबर को खोजने सड़कों को खोदा जा रहा है.

Advertisement

तोरवा चौक से लेकर पावर हाउस चौक तक पाइपलाइन की साफ सफाई की जा रही है. पाइपलाइन पूरी तरीके से मलबे से जाम है, 30 से 40 फीट नीचे उतरकर कर्मचारी पाइपलाइन की साफ सफाई कर रहे हैं. शहरवासियों का कहना है कि सिवरेज पूरी तरीके से फेल है.

Advertisement

अब तो शहर वासियों का विश्वास सीवरेज से उठ चुका है. शुरू से ही विवादों में रही सीवरेज परियोजना का काम लोगों की आंखों में अब चुभने लगी है. बनी बनाई सड़क को अब चेंबर खोजने के नाम पर खोदा जा रहा है. अगर यही हालात रहे तो आने वाले दिनों में शहर फिर खोदा पुर के नाम से जाना जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button