play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

VIDEO : तेज रफ्तार कार ने मारी छात्राओं को टक्कर, 5 घायल….

Advertisement

बिलासपुर : गुरुवार की शाम गर्ल्स डिग्री कॉलेज और बर्जेस स्कूल के सामने लगत साइड से अनियंत्रित होंडा सिटी कार के चालक ने कई लोगों को कुचल डाला । कार क्रमांक सीजी 12 y 6543 को तेज रफ्तार से चलाते हुए उस वक्त कई स्कूल और कॉलेज के बच्चों को ठोकर मार दी गई जब वे छुट्टी के बाद अपने घर लौट रहे थे।

Advertisement

बच्चों को टक्कर मारते हुए कार सड़क किनारे या घुसी। इस हादसे में कई छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है 5 से 6 लोग इस दुर्घटना में घायल हुए हैं, जिसके बाद लोगों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से सिम्स अस्पताल पहुंचाया है।

Advertisement

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार राजेंद्र नगर चौक से सत्यम चौक की ओर जा रही थी, जिसमें दो युवक सवार थे। सफेद रंग की कार तेज रफ्तार में लहराते हुए गलत दिशा से चल रही थी, जिसने बिलासा गर्ल्स कॉलेज से निकल रही छात्राओं को टक्कर मार दी ।

कार के चक्के के नीचे चकरभाठा निवासी हेमा वर्मा आ गई जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल छात्रा को अपोलो भेजने की तैयारी है । वहीं शेष अन्य घायलों का इलाज सिम्स में किया जा रहा है । घायल छात्रा को पुलिस के वाहन में अस्पताल पहुंचाया गया ।

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार में सवार एक युवक भागने में सफल रहा तो वही दूसरा कार से नहीं निकल पाया, जिसे लोगों ने पकड़ा है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button