देश

पत्नी संग उज्जैन महाकाल दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद, एक झलक पाने के लिए फैंस हुए बेताब

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली : बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता है। कोरोना काल में सोनू सूद एक रियल हीरो बनकर सामने आए थे। कोरोना काल में उन्होंने देशभर के लोगों की मदद कर लोगों के दिलों अपनी खास जगह बनाई।

Advertisement

हाल ही में सोनू सूद उज्जैन के महाकाल मंदिर भगवान के दर्शन के लि पहुंचे। सोनू उज्जैन अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और एक साथ भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

पत्नी संग किए भगवान महाकाल के दर्शन
सोनू सूद शुक्रवार को इंदौर से उज्जैन पहुंचे और पत्नी संग महाकाल के दर्शन किए। मंदिर पहुंचकर उन्होंने अपनी धर्म पत्नी के साथ भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की।

मंदिर से सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सोनू ने पीले रंग के कपड़े में तो उनकी पत्नी ने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। दोनों ही महाकाल की आरती उतारते नजर आ रहे हैं। सोनू के साथ मंदिर के पुजारी भी नजर आ रहे हैं, जो एक्टर को पूजा की सही विधि बताते हुए उनसे पूजा करा रहे हैं।

पहले ही हो चुकी थी सारी तैयारियां
सोनू सूद के पहुंचने से पहले ही महाकालेश्वर मंदिर समिति ने पूजा की सारी तैयारियां कर ली थी। वहीं एक्टर ने भी पत्नी संग पुरोहित और पंडित से आशीर्वाद लिया। मंदिर में सोनू की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ नजर आ रही थी। हर कोई सोनू का नाम लेकर चिल्ला रहा था। मंदिर से एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button