बिलासपुर

उठाई गिरी में संलिप्त 3 महिलाओं समेत सात आरोपी धरे गए….

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – सिविल लाइन पुलिस ने उठाईगिरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. मामले में पुलिस ने 3 महिला सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इनके कब्जे से लैपटॉप नगदी रकम 32000 सहित घटना में प्रयुक्त हथियार भी जप्त किया गया है.

Advertisement

सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में आए ये सभी आरोपी शहर में घूम-घूम कर उठाई गिरी की घटना को अंजाम देते थे। कार से ऑयल गिरने का झांसा देकर यह आरोपी पलक झपकते ही नगदी या बैग पार कर देते थे। पकड़े गए सभी आरोपी बिहार तमिलनाडु महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश के है। आरोपियों ने हाल ही में सरकंडा और तारबहार थाना क्षेत्र में उठाई गिरी की घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार को चौक के पास खड़ी कार में बैठे चालक को झांसा देकर आरोपियों ने लैपटॉप पार कर दिया था। मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि आरोपियों से लैपटॉप नकदी रकम ₹32000 जप्त किया गया है.

Advertisement

ऐसे और भी अंतरराज्यीय गिरोह हैं जिनके द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है. यह इतने शातिर हैं की इन्हे पता है की कैसे लोगों को अपनी बातों में फसाया जाए. सभी लोग अलग-अलग राज्यों से है, उठाईगिरी की घटना को अंजाम देते हैं.

Advertisement

शातिर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है की इनसे और भी चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं. इन पेशेवर अपराधियों की कुंडली पुलिस खंगाल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button