play-sharp-fill
बिलासपुर

न्यू होराइजन डेंटल कॉलेज के चैयरमेन बने अशोक अग्रवाल, कहा 18 साल की मेहनत और प्रयास से संस्था को मिली पहचान…..

(नीरज शर्मा) : बिलासपुर – कठिन समय मे भी अपनो का साथ और विश्वास ही महत्वपूर्ण होता है।यही कारण है कि18 वर्षो बाद भी न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज की गरिमा बरकरार है।शनिवार को न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के अंतर्गत बर्फानी एकेडमिया के बोर्ड मेम्बर्स चुने गए।इसे लेकर समारोह आयोजित किया गया।जिसमे इस वर्ष के बतौर चैयरमेन कॉलेज के संरक्षक अशोक अग्रवाल, सेक्रेटरी राजकुमार खेत्रपाल, ट्रेजरार शैलेंद्र दुबे,वाइस प्रेसीडेंट गजेंद्र सिंह धीर,जॉइंट सेक्रेटरी दिनकर डोगरा, एग्जेक्यूटिव मेम्बर अभिषेक अग्रवाल, बिहारी लाल लालचंदानी, त्रिलोचन अरोरा, डॉ के के साव शामिल हुए। सस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर और न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर की फैकल्टी ने सभी अतिथियों का तालियों की करतल ध्वनि से स्वागत किया।कार्यक्रम के दौरान कॉलेज को नए आयाम तक ले जाने और छात्रों को बेहतर शिक्षा देने की बात अतिथियों द्वारा कही गई।बर्फ़ानी एकेडमिया के नवनियुक्त चैयरमेन अशोक अग्रवाल ने कहा कि 18 वर्षों से उनका यही प्रयास रहा है कि छात्रों को बेहतर चिकित्सकीय शिक्षा दी जाए,जिसमे सफल भी हुए।आने वाले समय मे न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर नए आयाम स्थापित करेगा।

Advertisement

बर्फानी एकेडमिया के सेक्रेटरी डॉ राजकुमार खेत्रपाल और ट्रेजरार शैलेंद्र दुबे ने कहा कि न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर अब प्रदेश के जाने माने कॉलेजों में शुमार है।और आने वाले समय मे इसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए सभी कटिबद्ध है।

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान अतिथियों के आशीर्वचन से फैकल्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ।इस मौके पर बड़ी संख्या में न्यू होराइज़न डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर की फैकल्टी और छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button