देश

तिलक चढ़ा कर लौट रही स्कॉर्पियो तालाब में डूबी…..9 लोगों की मौके पर ही मौत

(शशि कोन्हेर) : पूर्णिया – जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। 2 लोग घायल हैं। सभी तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे। तभी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में जा घुसी। हादसे में तिलक चढ़ाने वाले लड़की के भाई और पिता की भी मौत हुई है। हादसा ताराबाड़ी गांव के पास हुआ। स्कार्पियो में कुल 11 लोग सवार थे। जिसमें से 2 की जान बच गई। सभी लोग किशनगंज के नुनिया के रहने वाले थे। सभी ताराबाड़ी गांव से लौट रहे थे। सरकार 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है।

Advertisement

हादसे में घायल अंगद यादव ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा, ‘हम सभी लोग ताराबाड़ी गांव में तिलक समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान दरमियान कंजिया गांव में मोड़ के पास हमारी गाड़ी सीधे तालाब में जा गिरी। हम लोग तब तक कुछ समझ पाते गाड़ी पूरी तरह से तालाब में समा चुकी थी। मैं किसी तरह बाहर निकल कर हल्ला मचाया और लोगों से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन जब तक किसी को कुछ समझ आता गाड़ी पूरी तरह तालाब में डूब गई।

Advertisement

हादसे में घायल अंगद यादव ने बताया कि कंजिया गांव में मोड़ के पास हमारी गाड़ी सीधे तालाब में जा गिरी।

Advertisement

अंगद यादव ने बताया कि हादसे के दौरान जेसीबी भी उपलब्ध नहीं हो पाई इसके चलते स्कॉर्पियो समय रहते तालाब से नहीं निकल पाई, और 9 लोगों की मौत हो गई। इन 9 लोगों में सभी आपस में रिश्तेदार हैं।

मृतकों के नाम

गंगा प्रसाद यादव 60 वर्ष
संदीप लाल यादव 55 वर्ष
राम किशन यादव 70 वर्ष
मानिक शर्मा 65 वर्ष
गुलाब चन्द यादव 55 वर्ष
अमर चन्द्र यादव 25 वर्ष
कालो यादव 30 वर्ष
तनवीर आलम 25 वर्ष
करण कुमार यादव 25 वर्ष

हादसे में स्कार्पियो चालक की भी मौत हो गई। उसका शव सुबह 8 बजे बरामद हुआ। हादसे के बाद सुबह तक रौटा और अनगढ़ थाने की पुलिस सहित अंचलाधिकारी डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन इन 9 में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका। इस घटना में जो दो लोग बचे हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। वे भी पूरी तरह से बेसुध हो चुके हैं। वहीं घटना को लेकर ताराबाड़ी सहित नुनिया गांव में मातम पसर गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button