देश

संजय राऊत का दावा-फरवरी का मुंह नहीं देख पाएगी शिंदे सरकार…! जानिए..और क्या कहा..?

(शशि कोन्हेर) : शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे और भाजपा के गठबंधन की सरकार इस महीने के अंत तक गिर जाएगी। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट शिंदे गुट के 16 विधायकों को अयोग्य घोषित कर देगा। इसके बाद गठबंधन अल्पमत में आ जाएगा। राउत ने कहा कि 16 विधायकों में शिंदे भी शामिल हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि शिंदे गुट के विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग वाली ठाकरे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 13 जनवरी को सुनवाई होनी है। संजय राउत ने कहा, “यह सरकार फरवरी का महीना नहीं देख पाएगी। मेरी बात मान लीजिए, यह सरकार वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। जिस दिन सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा, उसी दिन सरकार गिर जाएगी।”

Advertisement

संजय राउत ने दावा किया कि शिंदे की सरकार का गिरना पहले से ही तय था। उन्होंने कहा, “हर कोई जानता है कि यह होने जा रहा है। वे इसे टालकर कुछ और समय निकालने की कोशिश कर रहे हैं।”

Advertisement

उन्होंने दावा किया कि वह संवैधानिक प्रावधानों के तहत ऐसा दावा कर रहे हैं। भाजपा और शिंदे समूह ने उनके इस बयान को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। मुंबई भाजपा के मुखिया आशीष शेलार ने कहा, “बयानबाजी की उनकी आदत है। मुझे लगता है कि राउत को सामना के कार्यालय में बैठकर संविधान को फिर से लिखना चाहिए। उन्हें इस बेकार की कवायद को बंद करना चाहिए।”

वहीं, शिंदे गुट ने दावा किया कि राउत अब होश में नहीं हैं। विधायक संजय शिरसाट ने कहा, “मुझे लगता है कि तीन महीने जेल में बिताने के बाद संजय राउत ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। मैं उनसे कुछ इलाज करने का अनुरोध करूंगा। उनके बेतुके बयानों के कारण अब हमें सिरदर्द हो रहा है। उन्हें सुनने के बाद हमें सिरदर्द की गोली खाने का मन करता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button