खेल

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा को मिला हरभजन सिंह का साथ!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. इस खराब फॉर्म के कारण रोहित शर्मा आलोचकों के निशाने पर हैं. बहरहाल, अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा का बचाव किया है. दरअसल, हरभजन सिंह ने कहा कि मैं रोहित शर्मा के साथ क्रिकेट खेला हूं,

Advertisement

पिछले लंबे वक्त से रोहित शर्मा को देखता आ रहा हूं. मेरा मानना है कि रोहित शर्मा काफी इज्जत के हकदार हैं. इसके अलावा पूर्व ऑफ स्पिनर ने रोहित शर्मा के खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Advertisement

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा के खराब फॉर्म पर क्या कहा?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि रोहित शर्मा के मौजूदा फॉर्म के आधार पर आलोचना करना बेईमानी है. वह शानदार खिलाड़ी है. उन्होंने कहा कि इस वक्त हन सब लोगों को रोहित शर्मा में भरोसा दिखाना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की बुराई करने की बजाय हम सब लोगों को इस वक्त उनके साथ खड़ा होना चाहिए.

दरअसल, पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह समाचार एजेंसी पीटीआई से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के खराब फॉर्म और उनके करियर पर बात की.

लगातार फ्लॉप शो के बाद आलोचकों के निशाने पर हैं रोहित शर्मा…

गौरतलब है कि पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का खराब फॉर्म लगातार जारी है. अब रोहित शर्मा खराब फॉर्म के कारण अपने आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं.

बहरहाल, क्रिकेट फैंस की नजर भारत-वेस्टइंडीज सीरीज पर है. भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जरूर फॉर्म में वापसी कर लेंगे. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा फॉर्म में वापसी कर पाते हैं या नहीं?

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button