मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी रणवीर कपूर की शमशेरा… 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई 150 करोड़ में बनी फिल्म

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर 4 साल बाद अपनी फिल्म शमशेरा के साथ वापस लौटे हैं। उम्मीद थी कि शमशेरा इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। पर ऐसा हो न सका, रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की ये फिल्म बॉक्स पर औंधे मुंह गिर पड़ी। इस बात का मलाल जितना रणबीर को होगा उससे कहीं ज्यादा फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा को है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक दर्दभरा पोस्ट लिखा है।

Advertisement

शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा जिसका कैप्शन है- ‘शमशेरा मेरा है’। करण ने पोस्ट में लिखा- मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही भव्य है। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना जरूरी है क्योंकि यह वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, मोटिवेशन और अपमान मौजूद है। पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरा इस तरह जाना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए मेरे पास कोई बहाना नहीं है।

Advertisement

इसके आगे उन्होंने लिखा- “लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके बगल में खड़ा हूं, गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हैं। जो भी होगा अच्छा, बुरा और बदसूरत सब कुछ का एक साथ सामना करेंगे। शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकार बधाई के पात्र हैं। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता।

Advertisement

वैसे आपको याद दिला दे कि शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले दिन भी 10.25 कमा पाई थी. इसी से अंदाजा हो गया था कि 150 करोड़ की ये फिल्म फ्लॉप होने की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रही है। 5वें दिन भी फिल्म ने 2.60 करोड़ के आस पास का कलेक्शन किया है जिसके साथ इसकी कुल कमाई पहुंचती है 37.35 करोड़।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button